विश्वकप में खेलने वाले 5 सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेटर, जानें इनकी खास बातें

Image result for virat kohli

विराट कोहली (भारत के रन मशीन)
भारत ही नहीं, विराट कोहली दुनिया के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर हैं। विराट का हेयर स्टाइल, ट्रिम्ड बियर्ड लुक और कपड़े सबकुछ यूनीक होता है। 30 साल के विराट कोहली का कद 5 फीट 9 इंच है। यही कारण है कि उन पर हर लुक जंचता है। अपने इसी फैशन और स्टाइल के कारण युवाओं के बीच खासा पॉपुलर हैं। विराट मानते हैं कि उनके लिए स्टाइल और लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना मजेदार है। हालांकि इस शानदार लुक के लिए विराट सिर्फ कपड़ों और बालों पर ही नहीं, बल्कि अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं।

शिखर धवन- क्रिकेट का गब्बर सिंह
सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों में शिखर धवन नंबर 2 हैं। शिखर के फैन उन्हें गब्बर के नाम से बुलाते हैं। शिखर अपनी मूछों और घने बियर्ड लुक के लिए युवाओं में काफी पॉपुलर हैं। इसके अलावा शिखर धवन का फैशन सेंस भी कमाल का है। तमाम मौकों पर वो अलग-अलग तरह के स्टाइलिश कपड़ों में नजर आते रहते हैं। आमतौर पर शिखर अपने सिर के बालों को या तो बहुत छोटा रखते हैं या मुंडवा कर रखते हैं। यानी उनका सारा एक्सपेरिमेंट दाढ़ी, मूंछ और कपड़ों से होता है।

महेंद्र सिंह धोनी- कैप्टन कूल
महेंद्र सिंह धोनी की गिनती टीम इंडिया के सबसे सबसे कप्तानों में की जाती है। धोनी क्रिकेट में इंट्री के साथ ही अपने अलग लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हुए थे। 2005 में श्री लंका के खिलाफ मैच में लंबे बालों के साथ धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए जब नाबाद 183 रनों की पारी खेली थी, तभी से वो युवाओं के फेवरिट क्रिकेटर हो गए थे। बाद में धोनी की पर्सनैलिटी और फैशन सेंस में काफी बदलाव आए। हमेशा सिंपल और शांत रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट प्रेमियों ने ‘कैप्टन कूल’ की उपाधि दी है।

के.एल. राहुल
टीम इंडिया के सबसे फ्रेश चेहरों में बात करें, तो इस लिस्ट में के. एल. राहुल को शामिल करना जरूरी है। इनका पूरा नाम कन्नौर लोकेश राहुल है। 27 साल के राहुल का फैशन सेंस कमाल का है। राहुल हेयर स्टाइल्स और टैटूज के शौकीन हैं। पार्टीज और पब्लिक प्लेसेस पर अक्सर राहुल अपने यूनीक स्टाइल की वजह से अलग नजर आते हैं। प्रिंटेड टी-शर्ट्स, प्रिंटेड ब्लेजर्स, बॉम्बर्स और स्नीकर्स के साथ राहुल अपनी स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से शेयर करते रहते हैं।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या सांवले और लंबे हैं और अपने फैशन और एटीट्यूड के लिए काफी पॉपुलर हैं। पिछले दिनों एक शो में दिए विवादित बयान के कारण भी वो काफी चर्चा में रहे थे। मगर पांड्या अपने बालों और बियर्ड के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। उनकी पर्सनैलिटी के कारण तमाम यूथ उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं और तारीफ करते हैं।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s