गर्मियों में लाइट नहीं ब्राइट कलर्स से चलाएं सब पर अपने स्टाइल का जादू

रॉयल ब्लू
अगर आप अपने आउटफिट को अलग अंदाज देना चाहती हैं तो इसमें कुछ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं। रॉयल ब्लू साड़ी का ब्लाउज़ भी उसी कलर का पहनें लेकिन उस पर सेल्फ डिज़ाइन हो या फिर उसी रंग की एंब्रॉयडरी। ब्लू सलवार-सूट पर उसी रंग का सीक्वेंस वर्क करवा लें तो किसी भी नाइट पार्टी या शादी में पहन सकती हैं। रॉयल ब्लू के साथ इन दिनों सिल्वर प्रिंट भी ट्रेंड कर रहा है। यह रॉयल ब्लू पर खिलकर उभरता है। किसी सामान्य रॉयल ब्लू आउटफिट को पार्टी वेयर बनाना हो तो उसपर सिल्वर एंब्रॉयडरी करवाएं।

ब्राइट येलो
सदाबहार येलो रंग तो गर्मी का ही रंग है। बाहर अमलताश के पीले फूल खिल रहे हों तो फैशन की दुनिया में भी इस रंग की बहार होती है। बसंती पीला रंग इस समय फैशन इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट में शामिल है। वैसे पीले के साथ फ्लोरल प्रिंट इस बार नई ताजगी देगा। पार्टी और खास मौकों के लिए पीले रंग पर जरी वर्क करवा सकते हैं। इसके अलावा लेमन येलो तो इस सीजन सबके वॉडरोब का हिस्सा रहता ही है। लेमन येलो पर चिकनकारी हो तो यह गर्मियों के बेहद अनुकूल होगा। इसके अलावा व्हाइट के साथ इसे कंट्रास्ट करके भी पहना जा सकता है। अगर लाइट वेट हैं और येलो ड्रेस ट्राई करना चाहें तो रफल्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

ब्राइट रेड
इस मौसम का एक और कलर है- रेड। खुशी और उत्साह से भरपूर यह रंग आमतौर पर सर्दियों के अनुकूल समझा जाता है लेकिन इस बार यह फैशन रूल बदला हुआ है क्योंकि इस बार हॉट रेड छाया हुआ है। रेड साड़ी, पेंसिल स्कर्ट अभी एक-दो-महीने लोगों को आकर्षित करते रहेंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s